Dosto aap kai bar sochate hea ki koi isa tarika jisse hum apne HD video ko mp4,3gp me convert kase kare to aap isa post me sikhe nge ki aap apne HD,MP4,3GP me convet kar sakte hea oa bhi free me aap ko koi paise dene nahi kyoki ye free app isa aap ko dunlode karne ke bhi paise nahi dene padete to is free video convert tric ko dekhe.
Step 1.sabse pahle aap ko playstore me jana hea type kare vidtrim app is aap ko dawnlode kare.
Step 2. App dawnlode hone ke bad VidTrim app ko open kare app open hone ke bad aap ko apke sare mobile video aap ko dikhne lagenge aap usme se aap logo ko jo bhi H.D me canvert karna us video pe click karke open kare nge to
Step 3.Aap ko dikha raha aapke video ki puri dettail jaise
1.Aapka video kitana mb ka hea 2.aap ko video kitane samy ka hea 3. Aap ka video HD MP4 ya kya hea 4.aapke mobile phone me kis din se ye video hea or bhi bahot kuch jankari dikhegi .
Step 4.Aap ko Ager koi video ya aap jis video ko choose kiye hea us video ko trim (ya ni ki video ko shot (chota) karna hea to pahle vale icon pe click karna icon pe click kar na hea jo aap ne choose kiya tha video 5.Ager aap logo ko jo bhi video choose kiya hea us video ko convert(yani ki badlna hea to)jaise HD MP4 3gp etc video ko badna hea to aapko dusare icon pe click kar na hea taki aap ka video canvert ho sake
6.Uper video canvert hone ke bad aapko picture site choose kar ni hea jaise EXAMPLE 240P,320P,1080 P koi bhi choose(yani ki tik) kar le
7.Ab aap logi ko video Quality set karni jis Quality me aap ko video chahiye jaise ki EXAMPLE low,medium,high
8.sab kuch apne hisab se choose karne ke bad aap ko do option aayega
1. Continue
2. Bye Pro aap ko1. continue pe click kar na hea taki aap ka video convert ho sake
9.complete hone ke bad aap ise play kar ke dekh sakte hea android phone me Jis bhi video player se jaise example Mx player vlc etc or bhi bahut player se jo aap ke mobile me ho